Train Accident - मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतरे, मची अफरातफरी- रेल यातायात प्रभावित

संसू, अयोध्या: कटरा-अयोध्या रेल प्रखंड पर शनिवार की रात मालगाड़ी से चार डिब्बे पटरी से उतर गए। यह हादसा रामघाट हाल्ट और अयोध्याधाम जंक्शन के बीच हुआ। इस घटना के बाद कटरा(गोंडा) और दर्शननगर तथा अयोध्या-बाराबंकी रेल लाइन पर यातायात प्रभावित हो गया ह

4 1 21
Read Time5 Minute, 17 Second

संसू, अयोध्या: कटरा-अयोध्या रेल प्रखंड पर शनिवार की रात मालगाड़ी से चार डिब्बे पटरी से उतर गए। यह हादसा रामघाट हाल्ट और अयोध्याधाम जंक्शन के बीच हुआ। इस घटना के बाद कटरा(गोंडा) और दर्शननगर तथा अयोध्या-बाराबंकी रेल लाइन पर यातायात प्रभावित हो गया है। दुर्घटना राहत यान लेकर पहुंचे रेल अधिकारियों ने मालगाड़ी को पटरी पर लाने का प्रयास शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

मालगाड़ी गोरखपुर से कटरा होते हुए बाराबंकी की ओर जा रही थी। अचानक रामघाट हाल्ट और अयोध्याधाम के बीच चार डिब्बे पटरी से उतर गए। एक रेल अधिकारी ने बताया कि मालगाड़ी को पटरी पर लाने का प्रयास किया जा रहा है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Droupadi Murmu Shimla Visit: हिमाचल के चार दिवसीय दौरे पर आज शिमला आएंगी द्रौपदी मुर्मू, राष्ट्रपति का ये रहेगा शिड्यूल

राज्य ब्यूरो, शिमला। Droupadi Murmu Shimla Visit:राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू शनिवार से हिमाचल प्रवास पर शिमला पहुंचेंगी। राष्ट्रपति का हिमाचल प्रवास आठ मई तक रहेगा। इस दौरान राष्ट्रपति कांगड़ा जिले के एक दिवसीय दौरे पर जाएंगी। हिमाचल प्रदेश केंद्री

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now